बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान टाइगर 3 के बाद एक बार फिर टाइगर का किरदार निभायेंगे लेकिन इस बार ये फिल्म टाइगर सीरीज की नहीं होगी बल्कि भारत के सबसे बेहतरीन रॉ एजेंट रविंद्र कौशिक के ऊपर आधारित होगी जो कि ब्लैक टाइगर के नाम से जाने जाते थे। 
यह एक Spy Thriller फिल्म होगी जिसे राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट करेंगे। राजकुमार गुप्ता एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं जो इससे पहले आमिर, नो वन किल्ड जेसिका और रैड जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं।

यह फिल्म 'इंडियन ब्लैक टाइगर' के नाम से मशहूर रॉ एजेंट रविंद्र कौशिक की रियल लाइफ पर बनाई जायेगी। रविंद्र कौशिक एक बेहतरीन अंडरकवर एजेंट थे जो भारतीय खुफिया एजेंसी RAW के लिए काम करते हुए पाकिस्तानी सेना में काफी बड़े अधिकारी के पद तक पहुंच गए। रविंद्र कौशिक इतने काबिल एजेंट थे की पाकिस्तानी सेना या पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी काफी लंबे समय तक उनको पहचान नहीं सकी। पाकिस्तानी सेना में रहकर वो भारतीय खुफिया एजेंसी को उनकी सारी जानकारी देते रहे। कहा जाता है कि रविंद्र कौशिक की सूझ बूझ से एक बार 20000 भारतीय सैनिकों की जान बचाई जा सकी। 

फिल्मी सूत्रों के मुताबिक सलमान खान को कहानी बहुत पसंद आई और उन्होंने तुरंत ही फिल्म के लिए हां कर दिया। फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम सितंबर में शुरु कर दिया जायेगा और शूटिंग जनवरी 2022 में शुरु होगी। फिल्म का नाम ' ब्लैक टाइगर ' रखा जा सकता है। 

फिल्मों के बारे में हर तरह की जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब जरूर कर लीजिए।