कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म थलाइवी 10 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हमने यह फिल्म स्पेशल स्क्रीनिंग में देखी है और आज हम इसका रिव्यू करेंगे।  

इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। कंगना रनौत के अलावा अरविंद स्वामी, राज अर्जुन एवं नसर मुख्य भूमिका में देखने को मिलेंगे। थलाइवी की कहानी लिखी है केवी विजयेंद्र प्रसाद ने एवं इसके निर्देशक हैं ए एल विजय। 

Ad: Looking For A Good Hosting In Your Budget? Click Here

थलाइवी, दक्षिण भारतीय फिल्मों की महान अभिनेत्री एवं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जयललिता पर आधारित है। यह फिल्म हिंदी, तमिल एवं तेलुगु भाषा में एक साथ शूट की गई है। 

कहानी : 

जैसा कि आप जानते हैं कि यह फिल्म जयललिता की जिंदगी पर आधारित है इसलिए ज्यादातर कहानी सत्य घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म को मनोरंजक बनाने के लिए कुछ जगहों पर काल्पनिक कहानी भी जोड़ी गई है। फिल्म में जयललिता की जिंदगी के सभी मुख्य पहलुओं को दर्शाया गया है। उनके जीवन के उतार-चढ़ाव, उनका फिल्मी करियर और राजनीतिक कैरियर, सब पर काफी अच्छी तरह से फोकस किया गया है। 

अभिनय एवं निर्देशन :

जयललिता के किरदार में कंगना रनौत बेहतरीन लगी है। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से इस किरदार को जीवंत कर दिया। जयललिता के रूप में कंगना रनौत ने अपने जीवन का सबसे बेहतरीन अभिनय किया है। कंगना के अलावा अरविंद स्वामी ने भी बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सपोर्टिंग कास्ट में राज अर्जुन और नसर का काम भी काफी अच्छा है। 

फिल्म के निर्देशक विजय ने इस फिल्म को काफी बेहतरीन तरीके से बनाया है। फिल्म के हर एक सीन में आपको उनके काम की बारीकी देखने को मिलेगी। कंगना रनौत की प्रतिभा को उन्होंने काफी बेहतरीन तरीके से पर्दे पर दिखाया है। 

फिल्म के पहले हाफ में आपको लव स्टोरी दिखाई जाएगी वही दूसरे हाफ में ड्रामा पर ज्यादा फोकस किया गया है।

कुल मिलाकर अभिनय एवं निर्देशन के मामले में थलाइवी का प्रदर्शन दमदार है। यह फिल्म कहीं पर भी आपको निराश होने का मौका नहीं देती है। 

निष्कर्ष :

थलाइवी बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी यह तो बता पाना मुश्किल है लेकिन यह फिल्म काफी सारे अवार्ड जरुर अपने नाम करने वाली है। बेहतरीन कलाकारों से सजी हुई है फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए। 

 रेटिंग : 4/5